सभी को नमस्ते ! मेरा नाम राजेश है और मैं यौन समस्याओँ के समाधान के लिए लड़कों की (शायद लड़कियों की भी) मदद करना चाहता हूँ। ये समस्याएँ हैं छोटा लिंग और कमज़ोर स्तंभन शक्ति।

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी कोई ब्लॉग शुरू करूँगा, पर मेरी कहानी शानदार है, और मैं सच में उन लड़कों की मदद करना चाहता हूँ, जो उसी समस्याओं से ग्रस्त हैं, जो पहले मुझे थीं। और अगर आप लड़की हैं, तो शायद आप अपने बॉयफ्रेंड या पति की इसमें मदद कर पाएँ और खुद भी अधिक ख़ुश हो पाएँ।

जब मैं छोटा था मैंने कभी अपने लिंग के आकार पर ध्यान नहीं दिया। मुझे उसकी कोई परवाह ही नहीं थी। पर जब मैंने पहली बार यौन संबंध बनाया, लड़की मेरे ऊपर हँसी। मुझे समझ में नहीं आया कि क्यों, पर मुझे उलझन हुई।

बाद में मुझे एक लड़की से प्यार हो गया। वह लड़की भी मुझसे प्यार करती थी। हम मिलने लगे। जब हमने पहली बार यौन संबंध बनाया, मैं बहुत ही खुश था! वह इतनी बढ़िया थी, पर... वह बिलकुल भी खुश नहीं लगी। हमेशा उसका चेहरा लटका रहता था। और कुछ हफ्तों बाद हमारा संबंध टूट गया। मैं सोचने लगा कि मेरे साथ क्या गड़बड़ है? जिस भी लड़की के साथ मेरा यौन संबंध बनता है वह मुझसे नफ़रत क्यों करने लगती है?

मैंने खुद की तुलना उन मर्दों से की जिन्हें मैंने पोर्न फिल्मों में देखा था या यूँ ही इंटरनेट की तस्वीरों में, और तब मुझे समझ में आया...

मेरा लिंग छोटा और बिलकुल ही प्रभावहीन था। इसीलिए मेरी कोई गर्लफ्रेंड ज़्यादा समय के लिए नहीं बनती थी। जिसके साथ भी मेरा यौन संबंध बनता था वह तुरंत मुझसे दूर भाग जाती थी।

पर फिर परिस्थितिया और भी ख़राब हो गईं। मैं बहुत अधिक काम करता हूँ जिससे मुझे तनाव होता है और इस वजह से मेरा लिंग कमज़ोर हो गया। कभी-कभी तो मैं उसे खड़ा भी नहीं कर पाता था।

इसलिए मैंने खोज शुरू की कि मैं अपने छोटे लिंग की इस बड़ी समस्या का समाधान कैसे करूँ। पर खुद खोजने पर मुझे कोई परिणाम नहीं मिले और मैंने जो भी आजमाया उसका कोई फायदा नहीं हुआ।

इस मोड़ पर आकर मैंने हार मान ली। मुझे लगा मेरा यौन जीवन खत्म हुआ। मैंने लड़कियों से दोस्ती करना बंद कर दिया। मुझे अवसाद ने घेर लिया और यह तो और भी बुरा हुआ क्योंकि मेरे लिंग ने बिलकुल काम करना बंद कर दिया।

एक दिन मुझे अपने एक दोस्त से संदेश मिला। वह स्ट्रिप्टीज़ बार में काम करता है और मुझे पता था कि उसका लिंग बड़ा है। मैंने संदेश खोला तो हैरान रह गया – उसमें उसके लिंग की तस्वीर थी। उसने तुरंत ही संदेश मिटा दिया और लिखा: “ओह, माफ़ करना, यह तुम्हारे लिए नहीं था। मैं इसे एक लड़की को भेजने वाला था, जो मेरे साथ यौन संबंध बनाना चाहती है।“ मैं हैरान इसलिए नहीं था कि उसने मुझे ग़लती से वह तस्वीर भेज दी। मैं तो उसके लिंग के आकार को देखकर हैरान था।

जानता हूँ कि ऐसे सवाल पूछना अटपटा लगता है पर मुझे इसकी ज़रूरत थी... नहीं तो मैं अपने जीवन में कभी किसी लड़की के साथ सो नहीं पाऊँगा, कोई संबंध नहीं बना पाऊँगा, ना ही किसी को कभी पत्नी बना पाऊँगा। मुझे अजीब लग रहा था, पर मैंने तय किया कि उससे पूछूँगा...

“अरे यार, तुम्हारा लिंग तो बहुत बड़ा है!! क्या राज़ है।“

उसने तुरंत जवाब दिया।“मैं HorseFire Tablet इस्तेमाल करता हूँ! तुम उसे ऑफ़ीशियल वेबसाइट पर खरीद सकते हो। उस बेवकूफ़ी भरी ग़लती के लिए एक बार फिर माफ़ी, पर कम से कम मैं तुम्हारी मदद कर सकता हूँ, हा हा हा।” – उसने कहा।

मुझे अपने दोस्त पर यकीन था इसलिए मैंने ऑर्डर कर दिया। मुझे नकली सामान खरीदने का डर था इसलिए मैंने उसे Ayurvedic Health care की ऑफ़ीशियल वेबसाइट पर खरीदा। मैं उसे आजमाकर देखने के लिए बहुत उत्साहित था और आखिरकार डिलीवरी आ गई।

मुझे डर था कि मेरी स्तंभन शक्ति की समस्या रह जाएगी पर मैं तो अचंभित ही रह गया...

मैंने उसका इस्तेमाल शुरू कर दिया और एक हफ्ते बाद परिणाम देखकर मैं हैरान ही रह गया! एक हफ्ते तक HorseFire Tablet का इस्तेमाल करने के बाद मेरा लिंग बड़ा और चट्टान जैसा खडा होने शुरू हो गया था, अंतर साफ़ दिख रहा था! एक हफ्ते में 5 सेमी की बढ़त! यह तो शानदार है! मैं एक महीने तक लगातार उसका इस्तेमाल करता रहा और अब मेरा लिंग बड़ा हो गया है!

और फिर मैंने अपनी सेक्स मशीन को किसी लड़की पर आजमाना तय किया। डेटिंग एप में मुझे एक लड़की मिली और हमने बातचीत शुरू कर दी। बाद में मैंने उसे अपने लिंग की तस्वीर भेजी.

20 मिनट बाद ही वह मेरे घर में थी। जब मैंने दरवाज़ा खोला, उसने मुझे ज़ोर से चूमना शुरू कर दिया और उसका हाथ मेरी पैंट में पहुँच चुका था... मेरा लिंग देख कर वह चौंक ही गई थी! उसने उसे छूना शुरू कर दिया और बार-बार चूसना शुरू कर दिया। और जब मैं उसके अंदर प्रवेश हुआ, वह पागलों की तरह चिल्ला उठी और वह नहीं चाहती थी कि मैं रुकूँ।

हमने दो घंटे तक चुदाई की और वह बहुत ख़ुश थी! मैं इस रात से बहुत चकित था! पहले कभी मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ था...

वह मेरे पास अगले दिन भी आई और बार-बार आती रही... हम लोग खरगोशों की तरह चुदाई करते थे। और हमने डेटिंग शुरू कर दी। अब हम एक साल से साथ हैं और हम लोग हर रोज़ दिन में और रात को चुदाई करते हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने बड़े लिंग और शानदार लड़की के साथ ख़ुश हो पाऊँगा। मुझे यकीन है उसने भी कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे बड़े लिंग के साथ इतनी ख़ुश होगी।

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा लिंग मेरी मदद करेगा, इतनी सुंदर लड़की के साथ संबंध बनाने में, जो हर मिनट मेरे साथ अंतरंग संबंध बनाना चाहती है

दोस्तो, अगर आपका लिंग छोटा है या/और स्तंभन शक्ति कमज़ोर है, अगर हर लड़की संबंध बनाने के बाद आपसे दूर भाग जाती है – तो Ayurvedic HorseFire कैप्सूल  खरीद लो! यह सच में काम करता है, और ये शुद्ध आयुर्वेदिक से बनती है तो कुछ भी साइड इफ़ेक्ट नहीं होगी आपको कभी अफ़सोस नहीं होगा! एक महीने में +15 सेमी! और परिणाम मैंने खुद देखा है।

HORSEFIRE TABLET लेने के लिए यहाँ आवेदन (Inquiry) करे.