यौन क्रिया मानव जीवन का सबसे सुखद एहसास होता है, परन्तु शीघ्रपतन, इरेक्टाइल डिसफंक्शन, कामेच्छा जैसे अन्य गुप्त रोगो के कारण बहुत ऐसे लोग है जो इसका आनंद नहीं ले पाते है। आज के इस आधुनिक युग में अधिकांश लोग इंटरनेट के इस्तेमाल से असाधारण यौन क्रिया देखते है जिससे मन में जिज्ञासा होती है की काश हम भी इस तरीके का प्रदर्शन करने में सक्षम होते और लम्बे समय तक टिक पाते। लेकिन जैसा की आप सबको पता है की हमारे देश में यौन एक वर्जित विषय है जिसके बारे में आज भी शर्मवश खुलकर बात नहीं होती है। इसी कारणवश आज भी यौन दुर्बलता से पीड़ित पुरुष अपनी कमजोरी व्यक्त नहीं कर पाता है और मन की जिज्ञासा मन में ही रह जाती है तथा कमजोरी धीरे-धीरे बढ़कर बीमारी का रूप लेने लगती है।

जो क्रिया इंटरनेट पर दर्शित होता है उसके पीछे का सबसे बड़ा राज होता है पुरुष का सेक्सुअल स्टैमिना, क्षमता और शारीरिक ऊर्जा। जी हाँ! एक मजबूत तथा रोमांचक संभोग क्रिया के लिए शरीर में पर्याप्त स्टैमिना और ऊर्जा की जरुरत पड़ती है जो संचालित होता है टेस्टोस्टेरोन नामक हॉर्मोन्स से। और इसकी कमी की वजह से ही अधिकांश युवा/पुरुष 30 से भी कम उम्र में ही जल्दी स्खलित हो जाते है और पार्टनर को संतुष्ट करने में असमर्थ महसूस करते है। अब आपके मन में सबसे बड़ा सवाल आया होगा की उनके पास इतना मजबूत स्टैमिना और ताकत कैसे आती है? इसका आसान सा जवाब है बेहतर जीवनशैली विटामिन्स युक्त आहार और प्रक्रितिक जड़ीबूटियों का सेवन। जी हाँ प्रकृति ने ऐसी बहुत सारी बेहतरीन और उपयोगी जड़ीबूटियो का निर्माण किया है जिसके सेवन से मजबूत स्टैमिना तथा शरीर को शक्तिशाली बनाकर सेक्स का भरपूर मजा लिया का सकता है तथा एक रोमांचक यौन जीवन व्यतीत किया जा सकता है। वैसे तो इन जड़ीबूटियों के मानव जीवन में अनेक फायदे है पर आज जानेंगे यौन कमजोरी में यह किस तरह फायदेमंद सिद्ध होती है। आइये जानते है कुछ उपयोगी जड़ीबूटियों तथा उनके विशेषताओं के बारे में।

पुरुष कमजोरी से छुटकारा दिलाने तथा यौन क्षमता बढ़ाने में सहायक उच्च गुणवत्ता वाली जड़ीबूटियां:-

शिलाजीत:-

 शिलाजीत का मतलब है मर्दानगी बढ़ाने वाली आयुर्वेदिक औषधि जो स्पर्म काउंट की संख्या बढ़ाती है। ऊर्जा को पुनर्जीवित करती है और शारीरिक बल बढाती है।

अश्वगंधा:-

 अश्वगंधा के सेवन करने से शरीर में नाइट्रिक ऑक्साइड का उत्पादन होता है और खून के जरिए गुप्तांग तक पहुँचता है इससे कामेच्छा और संतुष्टि में बढ़ोतरी होती है।

श्वेत मूसली:-

 यह शारीरिक बल बढ़ाती है तथा संबंध बनाते समय पुरुष की आंतरिक ताकत को बनाए रखने में मदद करती है। यह शीघ्रपतन के लिए अत्यंत लाभकारी मानी  जाती है।

वांग भस्म :-

 यह पौष्टिक और मजबूत है। यह दवा मानसिक थकान, कृमि संक्रमण और यौन विकारों के इलाज में भी बहुत प्रभावी है।

मकरध्वज :-

 इसके इस्तेमाल से पुरुष विकार दूर होता है, गुप्त भाग के नसों में तनाव होता है तथा ढीलेपन की समस्या से छुटकारा मिलता है।

अभ्रक भस्म :-

 अभ्रक भस्म में रसायन और वाजीकरण गुण होते हैं। यह कम शुक्राणुओं की संख्या और कामेच्छा की हानि जैसी यौन समस्याओं को सुधारने में मदद करता है।

गोक्षुरा :-

 यह यौन हार्मोन टेस्टोस्टेरोन के स्तर में वृद्धि करता है, जिससे इरेक्शन में मजबूती तथा जल्दी गिरने की समस्या से छुटकारा मिलता है।

शतावरी:-

 इसके प्रयोग से यौन ऊर्जा तथा अंतःशक्ति में बृद्धि होती है जिससे आपके समय अवधि में बढ़ोत्तरी होती है।

केसर:-

 यह यौन रोगों के लिए बहुत फायदेमंद माना जाता है केसर मानसिक तनाव को दूर करता है, और आंतरिक ऊर्जा का निर्माण करता है तथा लॉन्ग लास्टिंग बनाने में मददगार साबित होता है।

कौचा:-

 इसमें प्रोलैक्टिन नामक तत्व पाया जाता है, इसके प्रयोग से काम शक्ति में बढ़ोत्तरी होती है तथा शरीर ताकतवर बनता है।

विदारी:-

 विदारी के उपयोग से शुक्र धातु तथा पुरुष यौन हॉर्मोन्स की बृद्धि होती है और यौन दुर्बलता दूर होती है, तथा शारीरिक मजबूती मिलती है।

जायफल:-

 इसके प्रयोग से सेरेटोनिन हार्मोन्स का उत्पादन होता है ,जिससे कामविकार दूर होकर कामेच्छा तथा अन्य यौन क्रिया में बृद्धि होती है।

आयुर्वेद में आवश्यकतानुसार किसी हर्ब्स की तना, किसी का जड़, तथा किसी हर्ब्स के पत्ते, छाल और बीज का उपयोग किया जाता है इसके अलावा अभ्रक, वंग, स्वर्ण जैसे अन्य पदार्थों को जलाकर उसका भस्म प्रयोग में लिया जाता है जो विशेषज्ञों द्वारा सफलता से किया जाता है। विशेषज्ञों के अनुसार इन जड़ीबूटियों के सेवन से शीघ्रपतन, इरेक्टाइल डिसफंक्शन, प्राइवेट पार्ट में ढीलेपन के आलावा अन्य कई प्रकार की समस्याओं में लाभ पाया जा सकता है तथा तनावपूर्ण और और बोरिंग लाइफ से छुटकारा पाया जा सकता है। एक अध्ययन से पता चला की देश के अधिकांश पुरुष अपने यौन प्रदर्शन से दुखी है क्योंकि कोई जल्दी स्खलित हो जाता है तथा किसी में ढीलेपन की समस्या है। हमारे वेदाचार्यों ने इस दुःख को समझा है और शिलाजीत, अश्वगंधा, शतावरी, श्वेत मूसली, कौंचा, अभ्रक भस्म, वांग भस्म, मकरध्वज जैसी 13 उपयोगी जड़ीबूटियों को उचित अनुपात में मिश्रण करके "BULL RIDER CAPSULE" का निर्माण किया है।

यह एक प्रीमियम उत्पाद है जो आरोग्य विभाग द्वारा प्रमाणित है तथा साथ ही इस कंपनी को GMP और ISO द्वारा स्वीकृत प्रदान किया गया है। इस उत्पाद में मौजूद हर्ब्स खुशहाल यौन जीवन के लिए आवश्यक तत्वों की पूर्ति करते है। इसके इस्तेमाल से गुप्तांग में रक्त संचरण सही ढंग से होता है जिससे नसों में तनाव और मजबूती आती है और ढीलेपन से छुटकारा मिलता है तथा मजबूत इरेक्शन की प्राप्ति होती है। इस प्रीमियम प्रोडक्ट के इस्तेमाल से बिल्कुल प्राकृतिक तरिके से पुरुष क्षमता, स्टैमिना, और ऊर्जा में बढ़ोत्तरी होती है और पुरुष रोमांच तक पहुँच सकता है तथा यौन जीवन का भरपूर आनंद उठा सकता है।

"BULL RIDER CAPSULE" के दमदार फ़ायदे :-

yes अंतः शक्ति में वृद्धि।

yes खोई हुई ताकत, जवानी वापस पाये।

yes मानसिक तनाव दूर कर दिमाग को एकाग्र और शांत बनाने में सहायक ।

yes शीघ्रपतन की समस्या से राहत पाने में मदद करता है।

yes अधिक से अधिक आत्मविश्वास और नियंत्रण का एहसास।

yes शारीरिक शक्ति में बृद्धि होती है।

yes धातु रोगों का जड़ से इलाज होगा।

yes​​​​​​​ उचित तरीके से रक्त प्रवाह तथा गुप्तांग के नसों में तनाव और मजबूती करता है।

yes​​​​​​​ बीवी के साथ अच्छा प्रदर्शन करने में मददगार।

yes​​​​​​​ अधिक रोमांचक जीवन का आनंद।

yes​​​​​​​ स्पर्म काउंट की संख्या बढ़ाता है।

yes​​​​​​​ लाल रक्त कोशिकाओं के उत्पादन को बढ़ावा देने में मदद करता है।

​​​​​​​

"Bull Rider Capsule " के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ आवेदन (Inquiry) करे.