पौरुषता का अभाव मनुष्य में वो असाधारण कमी है जिसके वजह से एक पुरुष की जिन्दगी में तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ये वो कमी है जिसके बारे में चर्चा करना या सलाह लेना उचित नहीं समझते क्योंकि शर्मिंदगी का डर लगा रहता है, यही कारण है की आज के समय में हर ब्यक्ति किसी न किसी शारीरिक समस्या से पीड़ित है। जैसा की आपको पता है, कोई ऐसी बात जो आपको परेशान करती है उन्हें दिल में रखने से, किसी के साथ शेयर न करने से आपको मानसिक तनाव, हार्ट अटैक ,जैसी गंभीर बिमारियों का सामना करना पड़ता है जो की जानलेवा भी साबित होती है।

पुरुषों में ये समस्या कई तरह की होती है जैसे :- पार्टनर के साथ सम्बन्ध बनाते समय जल्दी थक जाना ,जल्दी गिर जाना , प्राइवेट पार्ट में कमजोरी होना ,

पुरुष में शारीरिक समस्या होने के कारण:-

sad भागदौड़ भरी जिंदगी में सही से नीद न ले पाने की वजह से भी पौरुषता की समस्या हो जाती है।

sad मानसिक तनाव की वजह से पुरुष चिड़चिड़ा हो जाता है जिसके वजह से शारीरिक सम्बन्ध को स्वभाविक रूप से प्रभावित करता है।

sad शरीर में खून की कमी होने की वजह से शुक्र धातुओं का निर्माण नहीं हो पाता जिसके फलस्वरूप आपका स्टैमिना कम हो जाता है ।

sad शराब के अधिक सेवन से पुरुषों में जल्दी गिर जाने की समस्या हो जाती है।

sad धूम्रपान करने की वजह से प्राइवेट पार्ट में खून के बहाव में कमी आ सकती है और यह उत्तेजना की कमी की वजह बन सकती है।

जब कोई व्यक्ति किसी स्त्री के साथ सम्बंध नहीं बना पाता या जल्द ही शिथिल हो जाता है तो वह व्यक्ति शारीरिक समस्या के रोग से पीड़ित कहलाता है। इस रोग का सम्बंध ज्ञानेन्द्रियों से होता है। इस रोग के कारण रोगी को स्त्री से सम्बंध बनाने में डर लगता है। उसे ऐसा लगता है कि कहीं उसकी पत्नी उसके इस रोग के कारण उससे छोड़कर न चली जाए। कभी-कभी इस रोग के हो जाने के कारण रोगी को शारीरिक दुर्बलता सम्बन्धी सपने आते हैं जिसके कारण वो व्यक्ति रात में बिस्तर पर जयादा देर तक टिक नहीं पाते है। इस रोग के कारण रोगी के शरीर की शक्ति भी कम हो जाती है।

पर आपको घबराने की जरुरत नहीं है, आप इन सभी समस्याओं को आयुर्वेद के सहायता से हल कर सकते है। अश्वगंधा, शिलाजीत, शतावरी,कौंचा,विदारी, गोक्षुरा ,केसर ,श्वेत मूसली ,जातीफल के बारे में तो सुना होगा ये इंसान के लिए प्रकृति का दिया हुआ वरदान है। इन सभी चमत्कारी जड़ीबूटियों को एक उचित अनुपात में मिश्रण करके एक उत्पाद तैयार किया है जिसका नाम "हॉर्सफायर टेबलेट" है। जो १००% आयुर्वेदिक औषधि है जिससे किसी अन्य समस्या का खतरा भी नहीं है।

HORSE FIRE TABLET के फायदे :

heart अंतः शक्ति में वृद्धि।

heart शारीरिक शक्ति आती है।

heart धातु रोगों का जड़ से इलाज होगा।

heart करने के टाइम पीरियड को बढ़ाये।

heart जल्दी गिरना बंद करने में मदद करता है।

heart अधिक से अधिक आत्मविश्वास और नियंत्रण का एहसास।

heart अधिक रोमांचक जीवन का आनंद।

heart काउंट की संख्या बढ़ाता है।

heart लाल रक्त कोशिकाओं के उत्पादन को बढ़ावा देने में मदद करता है।

heart यह आपके हार्मोन के असंतुलन को विनियमित करने के लिए आपकी मदद करता है।

heart इससे आपकी की इच्छा बढ़ जाती है।

heart चिकित्सक स्वीकृत और अनुशासित।

heart बिना कोई दुष्प्रभाव के साथ सुरक्षित।

"हॉर्सफायर टेबलेट" एक ऐसा अद्भुत आयुर्वेदिक उत्पाद है जो पुरुषो में होनेवाली सभी शारीरिक समस्याओ को जड़ से ख़त्म कर देगा।