पुरुषो में शारीरिक समस्या आम बात हो गई है, जिससे रोगी अपनी गर्लफ्रेंड या वाइफ को संतुस्ट नही कर पाता है। इस ब्लॉग मे शारीरिक समस्या की दवा बताई गई है। अगर आपको शारीरिक समस्या है तो आप वैवाहिक जीवन में ना तो खुद मजा लें पायेगे और न ही अपने पार्टनर को संतुष्ठ कर पायेंगे ।

शारीरिक दुर्बलता एक ऐसा रोग जो आज के नवयुवकों में महामारी की तरह फैल रहा है। यह रोग युवकों को शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि मानसिक रूप से भी नुकसान पहुंचा रहा है। असल में शारीरिक दुर्बलता है क्या यह बात जानना जरूरी है क्योंकि बहुत से युवक तो सिर्फ इसके नाम से ही बुरी तरह भयभीत हो जाते हैं। जिन पुरुषो का कुछ मिनटों में ही गिर जाता हैं उनको लगता है कि वह अपनी पत्नी को कभी खुश नहीं रख सकते, उसे आनंद की चरम सीमा पर नहीं पहुंचा सकते आदि। कई युवकों को तो यह भी डर रहता है कि इसके कारण उनको बाप बनने में भी परेशानी आ सकती है। ऐसे कितने ही सवाल उनके मन में जल्दी गिर जाने पर पैदा होते हैं।

शारीरिक समस्या क्या होता है ?

जब कोई व्यक्ति किसी स्त्री के साथ शारीरिक सम्बंध नहीं बना पाता या उसका जल्द गिर जाता है तो वह व्यक्ति शारीरिक समस्या के रोग से पीड़ित कहलाता है। इस रोग का सम्बंध ज्ञानेन्द्रियों से होता है। इस रोग के कारण रोगी को स्त्री से सम्बंध बनाने में डर लगता है। उसे ऐसा लगता है कि कहीं उसकी पत्नी उसके इस रोग के कारण उससे छोड़कर न चली जाए। कभी-कभी इस रोग के हो जाने के कारण रोगी को शारीरिक समस्या सम्बन्धी सपने आते हैं जिसके कारण उस व्यक्ति का रात में बिस्तर पर जल्दी गिर जाता है। इस रोग के कारण रोगी के शरीर में उत्साह भी कम हो जाता है।

पुरुष में शारीरिक समस्या होने के कारण:-

१) भागदौड़ भरी जिंदगी में सही से नीद न ले पाने की वजह से भी पौरुषता की समस्या हो जाती है।

२) मानसिक तनाव की वजह से पुरुष चिड़चिड़ा हो जाता है जिसके वजह से शारीरिक सम्बन्ध को स्वभाविक रूप से प्रभावित करता है।

३) शरीर में खून की कमी होने की वजह से शुक्र धातुओं का निर्माण नहीं हो पाता जिसके फलस्वरूप आपका स्टैमिना कम हो जाता है ।

४) शराब के अधिक सेवन से पुरुषों में जल्दी गिर जाने की समस्या हो जाती है।

 

आज हम आपको ऐसी आयुर्वेदिक दवा के बारे में बताएंगे जो शिलाजीत, मूसली, शतावरी, कौंचा, जातीफला,पीपली और गोक्षुरा जैसे आयुर्वेदिक जड़ीबूटियों से बनी टैबलेट है। उस टेबलेट का नाम है "हॉर्सफायर टेबलेट"।इस टेबलेट का नियमित रूप से सेवन करने पर पुरुषों की शारीरिक समस्याएं जड़ से ख़त्म हो जाएगी, शरीर में नया उत्साह भी आएगा, शरीर को भरपूर ताकत मिलेगी और शरीर की खोई हुई ताकत वापीस आ जाएगी है।

"HORSE FIRE TABLET" के फायदे :

heart टाइम बढ़ाने के लिए अचूक आयुर्वेदिक उपचार 
heart घर बैठे पाए धात रोगका सफल इलाज जल्दी गिरना बंद करने में मदद करता है
heart खोई हुई ताकत, जवानी वापस पाये
​​​​​​​heart बीवी के साथ अच्छा प्रदर्शन करें
heart ​​​​​​​काउंट की संख्या बढ़ाता है
​​​​​​​heart लाल रक्त कोशिकाओं के उत्पादन को बढ़ावा देने में मदद करता है
heart ​​​​​​​यह आपके हार्मोन के असंतुलन को विनियमित करने के लिए आपकी मदद करता है
heart करने के टाइम पीरियड को बढ़ाये चिकित्सक स्वीकृत और अनुशासि
heart ​​बिना कोई दुष्प्रभाव के साथ सुरक्षित


"हॉर्सफायर टेबलेट" एक ऐसा अद्भुत आयुर्वेदिक उत्पाद है जो पुरुषो में होनेवाली सभी शारीरिक समस्याओ को जड़ से ख़त्म कर देगा।